Ling Bada Kaise Kare Hindi – लींग आकार

2
26867

लिंग बड़ा कैसे करें इन हिंदी : हर पुरुष चाहता है की उसका लिंग मोटा और बड़ा हो। और सभी पुरुष के मन में सवाल उठता है कि काश उसका थोड़ा और बड़ा होता क्योंकि बड़ा है तो बेहतर है। साधारण अवस्था में लिंग का आकार 2 इंच से 5 इंच तक का हो सकता है। जबकि तनी हुई अवस्था में 5 इंच से 8 इंच तक का हो सकता है। याद रखें साधारण अवस्था में जिनका लिंग छोटा है वो बड़े लिंग की तुलना में तनी अवस्था में ज्यादा बढ़ते है।

आज कल लिंग का पतला और छोटा होना एक बड़ी समस्या बन गई है। लिंग आकार का कम होना पुरुषों में हीन भावना पैदा करती है। अगर कोई भी पुरुष इस समस्या से परेशान है तो चिन्ता ना करें,और अपनाये नीचे दिए गए कुछ नेचुरल टिप्स को।

Lund Lamba Karne Ka Tarika

नो स्मोकिंग – सिगरेट में पाये जाने वाले पार्टिकल आपके नसों को ब्लॉक कर देता है जिसके कारण शरीर के सभी हिस्सों में ब्लड अच्छे से नहीं पहुँच पता और लोग शीघ्रपतन, लिंग आकार में कमी, लिंग में कसाव न आना जैसे रोग से ग्रसित हो जाते हैं। इसलिए स्मोकिंग करना पूरी तरह से बंद कर दें। सिगरेट पीने की आदत से छुटकारा पाने के लिए पढ़ें ये होम्योपैथिक टिप्स

कसरत जरूर करें – रोजाना कसरत करने से माँस-पेशियाँ मजबूत होती हैं और लिंग को भी बल मिलता है। रक्त-संचार लिंग में अच्छा होता है जिससे लिंग आकार बढ़ता है और लिंग में कसाव भी अच्छी आती है।

हाई कैलोरी वाले फ़ूड का सेवन कम करें – हाई कैलोरी वाले फ़ूड से मोटापा बढ़ता है और मोटापा बढ़ने से लिंग में ब्लड सर्कुलेशन अच्छे से नहीं हो पाता है जिससे लिंग छोटा और पतला हो जाता है। अच्छे लिंग आकार के लिए जंक फ़ूड और हाई कैलोरी वाले फ़ूड का सेवन बंद कर दें।

हरी सब्जियों का सेवन ज्यादा करें – हरी सब्जियों में एंटी ऑक्सीडेंट ( Anti-oxidant ) की मात्रा ज्यादा होती है। यह नसों से फ्री रेडिकल्स को दूर करता है और धमनियों को ताकतवर बनाता है जिससे लिंग के आकार बढ़ाने में काफी मदद मिलती है।

Ling Badhane Ke Yog Hindi Me

सर्वांगासन योग – पुरुष के सभी प्रकार के सेक्सुअल बीमारी को इस योग से दूर किया जा सकता है। शीघ्रपतन, लिंग आकार में कमी, लिंग में कसाव न आना जैसे हर सेक्सुअल बीमारी का इलाज इस योग के द्वारा दूर किया जा सकता है।

ling bada karen

Ling Lamba Karne Ka Homeopathic Upay

लाइकोपोडियम 1M – लिंग आकार बढ़ाने, नपुंसकता को दूर करने में इससे कारगर दवा और कोई नहीं है। अत्यधिक हस्तमैथुन और वृद्धावस्था आदि के कारण अगर आपका लिंग पतला और छोटा हो गया है तो लाइकोपोडियम एक ऐसी होम्योपैथिक दावा है जो आपके सेक्सुअल समस्या को दूर कर देगा। इसकी एक बूंद लें और परिणाम की प्रतीक्षा करें। इसके परिणाम देर से मिलते हैं पर सबसे ज्यादा कारगर हैं।

Ling Bada Karne Ka Ayurvedic Tarika

1) सुबह 2 छुहारे और 5-6 मुनक्के को एक गिलास दूध में डाल कर उबाल लें। उसके बाद उसमे एक चम्मच शहद मिलाकर सुबह खाली पेट इसका सेवन करें। ऐसा करने से वीर्य बनेगा और लिंग आकार में मोटा और लम्बा होगा।

2) काली मूसली को दूध में मिलाकर खाने से भी सेक्सुअल पावर बढ़ता है और लिंग बड़ा होता है।

3) धतूरा, कपूर, शहद और पारा इन सबको पीसकर लिंग पर लगाने से लिंग का आकार बढ़ता है और लिंग मोटा होता है।

4) अश्वगंधा, सफ़ेद मूसली, सतावरी और मुलेठी इन सबको लेकर कूट-पीस कर चूर्ण बना लें और दूध के साथ सुबह और सोने से पहले लें। लिंग का आकार और सेक्सुअल पावर बढ़ेगा।

Ling Ko Bada Karne Ka Desi Tarika

सेंधा नमक, शहद और कबूतर के बीट को अच्छी तरह मिला लें। अब इसे अपने लिंग पे अच्छी तरह मालिस करें फिर बाद में हल्के गुनगुने पानी से धो लें। आपको चमत्कारी लाभ मिलेगा।

लिंग पे मालिस करने के टिप्स :- लिंग को बिलकुल नीचे से पकड़ें और धीरे धीरे ऊपर की ओर मालिस करते आए।

इस लेख में हमने ling ko lamba karne ka oil, ling ko bada karne ke exercise, ling lamba karne ki vidhi, ling mota karne ki dawa, ling ko mota or lamba karne hindi tips, ling ko mota karne ki dawa और लींग आकार बढ़ाने का इलाज घरेलू, आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक तरीके से बताया है। यह लेख अगर आपको पसंद आया है तो कृप्या कर इस लेख को जरूर शेयर करें ताकि दुसरे भाई बंधु इसका लाभ प्राप्त कर सकें। लींग आकार बढ़ाने का कोई और उत्तम इलाज आपके पास है तो अपना अनुभव हमें ईमेल ( nittweb85@gmail.com )  करके बताएं। आपके नाम के साथ जरूर वेबसाइट में प्रकाशित किया जायेगा।

 

Loading...
SHARE
Previous articleपसीने की बदबू का उपचार – Pasine Ki Badbu Se Chutkara
Next articleHomeopathic Treatment For Perspiration
जनसाधारण के लिये यह वेबसाइट बहुत फायदेमंद है, क्योंकि डॉ G.P Singh ने अपने दीर्घकालीन अनुभवों को सहज व सरल भाषा शैली में अभिव्यक्त किया है। इस सुन्दर प्रस्तुति के लिए वेबसाइट निर्माता भी बधाई के पात्र हैं । अगर होमियोपैथी, घरेलू और आयुर्वेदिक इलाज के सभी पोस्ट को रेगुलर प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे फेसबुक पेज को अवश्य like करें। Like करने के लिए Facebook Like लिंक पर क्लिक करें। याद रखें जहां Allopathy हो बेअसर वहाँ Homeopathy करे असर।

2 COMMENTS

  1. Me or meri patni sex se satisfied nhi hote h
    or meri wife ki chut kuch jyada bdi h me apna lund dalta hu to usko mja nhi aata h

  2. SIR MERA NAME ANKUSH HAI.
    MUJHE HASTMAITHUN KI AADAT SI HO GAYI HAI OR IS WAJAH SE MERA LING KAFI CHOTA HO GAYA HAI.
    IS PROBLME KA KOI SOLUTION BATAIYE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here