Sbl Damiagra Drops In Hindi [ डामियाग्रा ड्रॉप ]

0
11099

इस पोस्ट में हम जानेंगे की शीघ्रपतन क्या होता है और उसकी उत्तम होम्योपैथिक दवा कौन सी है ?

अगर आपका इंटरकोर्स से पहले या उसके कुछ समय बाद ही वीर्यपात हो जाया करता है और आप सन्तुष्ट नहीं हैं तो इसे शीध्रपतन कहा जाता है। शीघ्रपतन के बहुत सारे कारण होते हैं।

मानसिक तनाव – किसी भी तरह का मानसिक तनाव इसका मुख्य कारण होता है, आप निराश हैं, सोचते ज्यादा हैं, आप मानसिक कार्य ज्यादा करते हैं या चिंताओं से घिरे रहते हैं तो आप इस रोग के शिकार जल्दी हो जायेंगे। ये पुरुष और महिलाओं दोनों में हो सकती है।

विश्वास की कमी – अगर आप में कॉन्फिडेंस या विश्वास की कमी है तो भी शीघ्रपतन हो जाया करता है।

गुप्तांगों के अधिक सेंसिटिव होना – अगर आपका गुप्तांग ज्यादा सेंसिटिव है तो भी आप इसके शिकार हो जाते हैं।

लम्बे समय तक किसी रोग का होना – अगर कोई बीमारी लम्बे समय से चली आ रही है तो भी आपको शीघ्रपतन होने की सम्भावना है।

हार्मोनल डिस्बैलेंस – अगर आपके शरीर में हार्मोन्स कम-ज्यादा रहते हैं, testosterone level ऊपर-नीचे रहता है या आपका थायराइड लेवल ऊपर-नीचे रहता है तो भी ये शीघ्रपतन का कारण बन जाता है। खास कर देखा गया है की जिन पुरुष में थायराइड और testosterone level की समस्या रहती है वो शीघ्रपतन के शिकार होते ही हैं।

डायबिटिक पेशेंट – जिन्हे शुगर की बीमारी है उनका भी शीघ्रपतन जल्दी होता ही है। अगर आप शुगर की एलोपैथिक दवा लम्बे समय से ले रहे होते हैं तो
उन दवाओं के कारण भी ये रोग हो ही जाता है।

जेनेटिक – अगर आपके पिता या दादा को ऐसी बीमारी थी तो आपको भी इस बीमारी के होने की सम्भावना बढ़ जाती है।

आइये अब जानते हैं की शीघ्रपतन की होम्योपैथिक मेडिसिन क्या हैं ?

शीघ्रपतन की सबसे अच्छी मेडिसिन का नाम है sbl कंपनी का ‘Damiagra drops‘. अगर आपका शीघ्रपतन हो जाता है, आप संतुष्ट नहीं हैं तो ये मेडिसिन कम से कम एक महीने तक लें और आपको इसके काफी अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। आपका एजुकुलेशन पीरियड बढ़ जायेगा। इस मेडिसिन को आप किसी भी होम्योपैथिक दुकान से प्राप्त कर सकते हैं और इसकी कीमत 275 रूपए है।

Damiagra drops में क्या-क्या मिला हुआ है और उसके इफेक्ट्स

डेमिया प्लांट मदर टिंक्चर – ये बहुत की इफेक्टिव है खास कर जब गुप्तांग बहुत ही कमजोर और ढीला हो।

लाइकोपोडियम – जब आप मानसिक कार्य ज्यादा करते हैं, सोचते ज्यादा है, स्पर्म काउंट काफी कम है, गुप्तांग में कसाव नहीं आता तो इन स्थिति में लाइकोपोडियम अच्छा कार्य करती है।

Agnus castus mother tincture – जब ऐसा महसूस हो की गुप्तांग बहुत शिथिल पड़ गया है और ठंडा है तो ये मेडिसिन अच्छा कार्य करती है।

एसिड फॉस – अगर आपको अंदर से बहुत कमजोरी महसूस होती है, सुस्ती सी बनी रहती है और आपके बाल भी झड़ रहे हों तो ये दवा बहुत ही असरदार रहती है।

Yohimbinum – जब आपका गुप्तांग बहुत छोटा हो, उसमे से कुछ तरह जैसा निकलता रहता हो, उसमे काफी कोल्डनेस हो तो ये मेडिसिन अच्छा कार्य करती है।

Caladium seguinum – अगर आपका वीर्यपात जल्दी हो जाता है तो ये मेडिसिन उसके लिए उत्तम रहता है। टाइम पीरियड को बढ़ाने में मदद करती है ये दवा।

Selenium – कमजोरी, शीघ्रपतन, हेयर फॉल में ये बहुत ही उत्तम मेडिसिन है।

ये सभी दवा Damiagra drops में मौजूद है जो की शीघ्रपतन के लिए काफी फायदेमंद हैं।

आइये जानते हैं की इस मेडिसिन का सेवन कैसे करना है ?

खाना खाने के एक घंटे बाद 20 बून्द Damiagra drops के आधे कप पानी में दिन में 3 बार लेना है। कम से कम 3 से 4 महीने तक इस दवा का उपयोग जरूर करें ताकि आपको इसके अच्छे रिजल्ट मिल सकें।

Damiagra drops के साइड इफेक्ट्स

Damiagra drops के कोई भी साइड इफेक्ट्स नहीं हैं, और इसे तीन महीने लेते रहने से इसके रिजल्ट काफी अच्छे आते हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here