Breast Size Badhane Ka Homeopathic Upchar – कैसे बढ़ाये ब्रेस्ट का आकार

11,125

सपाट स्तन यदि अल्प मासिकस्राव के साथ हों तो होम्योपैथिक औषधियां उन पर आश्चर्यजनक रूप से प्रभावकारी होती हैं।

एलोपैथी : प्लास्टिक सर्जरी के इस क्षेत्र-विशेष में व्यापार उस सीमा तक पहुंच गया है जहां सर्जन और रोगिणी, दोनों को ही जीवन भर पछताना पड़ता है। सर्जन को तब पछताना पड़ता है जब प्रतिफल रोगिणी की आकांक्षाओं के अनुरूप नहीं होता। इस रोग से पीड़ित अधिकांश स्त्रियां हीनता की भावना से ग्रस्त होती हैं। रोगिणी को उस समय यातना सहन करनी पड़ती है जब देर-सवेर स्थिति बिगड़ जाती है। इन दिनों निर्माताओं के खिलाफ न्यायालयों में बहुत से मामले चल रहे हैं। अभी हाल में, मुझे सौंपे गए एक काम के सिलसिले में लंदन में मेरे प्रवास के दौरान यह जानकर दु:ख हुआ कि किस प्रकार एक शिक्षण से संलग्न अस्पताल के दस वर्ष पूर्व अवकाश ग्रहण कर चुके 75 वर्षीय प्लास्टिक सर्जन पर एक रोगिणी द्वारा इस बात के लिए मुकद्दमा किया गया कि सुंदरता बढ़ाने के लिए की गई स्तन की शल्यक्रिया के दौरान काटी गई त्वचा पर दाग एक पतली लाइन की अपेक्षा अधिक उभरे और सुव्यक्त थे। स्वास्थ्य प्राधिकरण को उस महिला को 1,32,000 पौंड क्षतिपूर्ति के रूप में देने पड़े।

होम्योपैथी : ऊंची पोटेंसी में ओनोसमोडियम जिसे लंबे अंतराल पर ही दुहराना चाहिए तथा उसके बाद सबाल सेयलेटा 30 दिन में दो बार। ये औषधियां अविकसित स्तनों वाली युवतियों का जीवन परिवर्तित कर देती हैं। यदि युवती क्षीण दृष्टि और सिर के अग्र भाग में पीड़ा के साथ अविकसित स्तन रोग से पीड़ित हो तो ओनोसमोडियम एक वरदान है, किंतु यह ऊंची पोटेंसी में ही दिया जाना चाहिए।

Ask A Doctor

किसी भी रोग को ठीक करने के लिए आप हमारे सुयोग्य होम्योपैथिक डॉक्टर की सलाह ले सकते हैं। डॉक्टर का consultancy fee 200 रूपए है। Fee के भुगतान करने के बाद आपसे रोग और उसके लक्षण के बारे में पुछा जायेगा और उसके आधार पर आपको दवा का नाम और दवा लेने की विधि बताई जाएगी। पेमेंट आप Paytm या डेबिट कार्ड से कर सकते हैं। इसके लिए आप इस व्हाट्सएप्प नंबर पे सम्पर्क करें - +919006242658 सम्पूर्ण जानकारी के लिए लिंक पे क्लिक करें।

Loading...
2 Comments
  1. Dr G.P.Singh says

    Write your problem.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

Open chat
पुराने रोग के इलाज के लिए संपर्क करें